Hindi top sayri

 :Hindi top sayri

हिम्मत तो इतनी थी कि

समुद्र भी पार कर सकते थे


मजबूर इतना हुए कि

दो बुंद आंसूओं ने डुबा दिया.

🌿💧🌿💧💲🌿💧🌿💧


हो सके तो,

दूर रहो मुझसे...


टूटा हुआ हूँ..

चुभ जाऊँगा.. ! !

🌾🔥🌾🔥💲🌾🔥🌾🔥


है जो आप  मे दम तो दे दो.. आज.. इन लबों पे हंसी,


कल तो हम भी ढूँढ लेंगे..

वज़ह अपने मुस्कुराने की..!

🌾🔥🌾🔥💲🌾🔥🌾🔥


*इश्क चख लिया था*

   *इत्तफ़ाक से,*


*ज़बान पर आज भी* 

          *दर्द के छाले है...*

🌾🔥🌾🔥💲🌾🔥🌾🔥


मैं तेरी रात के पिछले

पहर का लम्हा हूँ,,


जो हो सके तो कभी जाग

कर गुज़ार मुझे,,

🌿💧🌿💧💲🌿💧🌿💧


बाक़ी ही क्या रहा है

 तुझे माँगने के बाद


बस इक दुआ में छूट गए

 हर दुआ से हम

🌿💧🌿💧💲🌿💧🌿💧


पतझड़ को भी तू ,

फुर्सत से देखा कर ऐ दिल ;


हर गिरता पत्ता भी ,

तेरी ही तरह टूटा हुआ है ।

🌿💧🌿💧💲🌿💧🌿💧


*अगर बे-ऐब चाहते हो तो* 

*फरिश्तों से रिश्ता कर लो,*


*मैं इंसान हूँ और खताएं*

*होना लाज़मी हैं....*


हम जुदा हुए थे फिर मिलने के लिये,

ज़िंदगी की राहों में संग चलने के लिये,

तेरे प्यार की कशिश दिल में बसी है कुछ ईस क़दर,

दुआ है तेरा साथ मिले ज़रा संभलने के लिये..


*तुम गुज़ार ही लोगे ज़िन्दगी, हर फन में माहिर हो...!!!*


*पर मुझे तो कुछ भी नहीं आता, तुम्हे चाहने के सिवा...!!!*

🌾🍁🌾🍁💲🌾🍁🌾🍁


*बन्धन हो तो ऐसा हो,* 

*जो प्रतिबिम्ब के जैसा हो...*


*मैं देखूँ तो तुझको पाऊँ,*

 *तू देखे तो मैं दिख जाऊँ...!*!

🌾🍁🌾🍁💲🌾🍁🌾🍁


*जिन पत्थरो को*

*हमने दी थी धड़कनें...।*


*उनको जुबां मिली*

*तो हम पर ही बरस पड़े ...।।*

🌾🍁🌾🍁💲🌾🍁🌾🍁


मिल जाता है दो पल का सुकूंन

इस मोबाईल की बंदगी में


वरना परेशां कौन नहीं

अपनी-अपनी ज़िंदगी में.

🌿💧🌿💧💲🌿💧🌿💧


आज आयी जो बारिश...

तो याद आया वो जमाना,


तेरा छज्जे पे रहना...

और मेरा सड़कों पर नहाना।।

🌾🔷🌾🔷💲🌾🔷🌾🔷


दिल की तलाश में 

क्या मिलेगा भला...


तेरी यादों के जखीरे के सिवा 

इसमें रखा क्या है...

🌾🔷🌾🔷💲🌾🔷🌾🔷


*देख लो.....!*

*दिल पर कितने ज़ख़्म हैं....*


*तुम तो कहते थे.....!*

*इश्क़ मरहम है....*

🌾🔷🌾🔷💲🌾🔷🌾🔷


मोहब्बत रूह का जेवर...

पहन ले जो निखर जाए


वफा भी हो अगर शामिल.....

तो बिखरा दिल भी संवर जाए...

🌾♦🌾♦💲🌾♦🌾♦


कौन कहता है,

वक्त बहुत तेज है


तुम कभी किसी का,

इंतजार तो करके देखों

🌾♦🌾♦💲🌾♦🌾♦


पलको पर रूका है 

समन्दर’ खुमार का,,,,


कितना अजब नशा है

 तेरे ‘इंतजार’ का…!!!

🌾♦🌾♦💲🌾♦🌾♦


तेरे साथ का मतलब

 जो भी हो....


तेरे बाद का मतलब

 कुछ भी नहीं.

🌾🔶🌾🔶💲🌾🔶🌾🔶


पढ ना ले मेरा दर्द कोई

अल्फाज़ बदल लेता हूँ मै


अगर आँख मे नमी आये 

तो आवाज़ बदल लेता हूँ मै

🌾🔶🌾🔶💲🌾🔶🌾🔶


चुप बैठा है मेरे ,

दिल का कातिल..


देखता है मुझको,

होते कतरा कतरा फना..

🌾🔶🌾🔶💲🌾🔶🌾🔶


तुम बिन ज़िंदगी सूनी सी लगती है;

हर पल अधूरी सी लगती है;

अब तो इन साँसों को अपनी साँसों से जोड़ दे;

क्योंकि अब यह ज़िंदगी कुछ पल की मेहमान सी लगती है।


💖आँखों में देखी जाती हैं..,, प्यार की गहराईयाँ.


शब्दों में तो छुप जाती हैं..,, बहुत सी तन्हाईयाँ....💖⚡😘


💕💕💕

तुम दूर जाओ तो बेचैनी मुझे ही होती हैं,


महसूस करके देखो मोहब्बत ऐसी ही होती है...!!!

💕💕💕


💞 कौन मेरी चाहतों का फसाना समझेगा इस दौर में,


यहाँ तो लोग अपनी जरुरत को मोहब्बत कहते हैं।💞


💞 ​ तुम चाहो अगर तो लिख दो इश्क़ मेरी तक़दीर में​

            ✍🏻💕💕👈🏼

तुमसे खूबसूरत स्याही तो जन्नत में भी नहीं होगी !!*💞


इश़्क की 

फ़ितरत मलंग

से रंग घोले,

बाज़ी थी 

इशारो की, 

ज़ुबा भी क्या बोले....💕💕💕♥️


💐☕


महकती रहेगी मुद्धतों तेरी मोहब्बत से मेरी रूह !!


ज़िस्म का क्या है वो तो एक रोज़ खाक हो जाना है !!


ख़ामोश आँखों में

       और कितनी वफ़ा रखूँ....


तुम को ही चाहूँ....

          और तुम्हीं से फासला रखूँ.... 

🌷🍃


​💞  मेरी अधूरी ख़्वाहिश बन कर न रह जाना तुम,​


*दोबारा जीने का इरादा नहीं रखते हम !! 💞​


✍❣बहारों की नज़र में फूल और काँटे बराबर हैं




✍❣मोहब्बत क्या करेंगे दोस्त दुश्मन देखने वाले


❣❣💕तेरे इंतजार में कब से उदास बैठे हैं,

तेरे दीदार में आँखे बिछाये बैठे हैं,💞💕💞❣

तू एक नज़र हम को देख ले बस,

इस आस में कब से बेकरार बैठे हैं❣❣❣


💕💕सुलझ ही न पाये आपकी नजरो के सवालात हमसे,,,


💕💕यूँ भी गणित में हम पहले से ही कमजोर बहुत थे...!!


💞 टूटे हुए दिल भी धड़कते है उम्र भर,         💔👈🏼

चाहे किसी की याद में या फिर किसी फ़रियाद में..💞💕💕


'गुफ्तगू' करते रहिये,

थोड़ी थोड़ी अपने चाहने वालों से..._


'जाले' लग जाते हैं,

अक्सर बंद मकानों में.....

      ✍🏻✍🏻🙏🏻


खुदा ने जब इश्क़ बनाया होगा.. तो खुद आज़माया होगा.. हमारी तो औकात ही क्या है.. इस इश्क़ ने खुदा को भी रुलाया होगा !!


मोहब्बत लिबास नही जो बदला जाए,

मोह्ब्बत कफन की तरह है जो एक बार पहन कर उतारा नही जाता

Comments

Popular posts from this blog

Top lable sayri

Woman's honor Farmer's life